साहेब बीवी और गैगस्टर-3" 27 जुलाई को रिलीज हो रही है


तिग्मांशु धूलिया के निर्देशन में बनी Sanjay daat, माही गिल, चित्रांगदा सिंह, सोहा अली खान और जिमी शेरगिल स्टारर फिल्म "साहेब बीवी और गैगस्टर-3" 27 जुलाई को रिलीज हो रही है. इससे पहले आए फिल्म के 2 part सक्सेसफुल रहे थे.

इस सीरीज की कहानी उत्तर प्रदेश के एक पूर्व रियासत के इर्द-गिर्द घूमती है. जिसका मुखिया 'साहेब' (जिमी शेरगिल) है. साहेब की दो पत्नियां हैं. पहली पत्नी से बनती नहीं. ये सीरीज साहेब की जिंदगी में आए तीसरे गैंगस्टर को लेकर बनाई गई है. पिछले दो पार्ट में शान-शौकत के लिए ताकत, रंजिश और राजनीति को बखूबी दिखाया गया है.

आजादी के बाद रजवाड़ा परंपरा खत्म हो जाने और नई राजनीतिक व्यवस्था में राजघरानों के अपने वजूद के संघर्ष का फिल्मांकन देखने लायक है. ट्रेलर से जो film की झलक मिलती है उसके मुताबिक 3 part में भी रंजिश, बदला, ताकत, एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर और खोखले वजूद के संघर्ष की कहानी को दिखाया जाएगा.

3 part  में दर्शकों को बहुत कुछ नया देखने को मिलेगा. मूवी में संजय दत्त का होना इसे सबसे खास बनाता है. इसके अलावा दर्शकों को मूवी में पहले और दूसरे पार्ट से  क्या अलग देखने को मिलेगा. चलिए जानते हैं...

1. एक बार फिर  Gangester  roll में  Sanjay daat

Sanjay daat Movie  का एक्स फैक्टर हैं. लंबे समय बाद किसी  Movie  में वे खलनायक के  roll  में दिखेंगे. हालांकि ''साहेब बीवी..'' में उनका रोल अब तक के निभाए गए  Gangester  roll से बिल्कुल अलग होगा. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा भी कि ''मेरा रोल फिल्म वास्तव से एकदम हटके हैं.'' इस रोमांटिक थ्रिलर ड्रामा में Sanjay daat को देखना फैंस के लिए Surprice होगा.

saheb biwi aur gangster-3 में  Romaintc सीन करते वक्त शरमाते थे संजय दत्त

2. नई स्टारकास्ट

saheb biwi के  1 Part जिम्मी शेरगिल, रणदीप हुड्डा और माही गिल थे. 2 Part से जिम्मी-माही के अलावा इरफान खान और सोहा अली खान जुड़े थे. अब  3 Part में जिम्मी-माही के साथ संजय दत्त और चित्रांगदा सिंह नजर आएंगे. संजय दत्त के जुड़ने से फिल्म में कई गुना ज्यादा थ्रिलर और ड्रामा देखने को मिलेगा.

3. लता मंगेशकर का  Song  हुआ रीक्रिएट

मूवी में  lata mangeshkar  के क्लासिक गाने ''लग जा गले'' को रीक्रिएट किया गया है. इसे जोनिता गांधी ने गाया है. गाने में चित्रांगदा सिंह और माही गिल नजर आ रही हैं. गाने के रीमिक्स वर्जन को अच्छे रिव्यूज नहीं मिल रहे. कुछ  Report में कहा गया है कि नए वर्जन में वो क्लासिक टच नजर नहीं आ रहा.

साहब, बीवी और Gangester 3 में रीक्रिएट हुआ लता मंगेशकर का क्लासिकल गाना लग जा गले

4. विदेशी है  Gangester

साहेब बीवी गैंगस्टर की तीसरी सीरीज में  Gangester घर में ही रहकर 'साहेब' यानी जिमी शेरगिल को नुकसान पहुंचाता है. पार्ट-3 में संजय दत्त गैंगस्टर रोल में हैं. इसमें बिजनेस एंगल जोड़ा गया है. पहली बार गैंगस्टर विदेश से अपना बिजनेस तबाह करके आता है. ये गैंगस्टर  Payar, मोहब्बत में कुर्बान होने के लिए मशहूर है.

5. पिछली सीरीज से  Movie  में Action ज्यादा

saheb biwi aur gangster-3 में पिछली दोनों सीरीज से ज्यादा एक्शन और फाइट सीन्स देखने को मिलेंगे. इसका अंदाजा दर्शकों को मूवी के ट्रेलर से लग गया होगा. पिछली फिल्मों में साजिश ज्यादा और एक्शन कम होता था.